बिकनी में वायरल हुई आंद्रे रसेल की पत्नी की ये हॉ*ट तस्वीरें , जिससे अचानक बढ़ गया इंटरनेट का पारा –

andre russells wife

आपको तो पता ही होगा, कि आंद्रे रसैल गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ आईपीएल मैच में पहली गेंद पर रसूल आउट हो गए। लेकिन उनकी वाइफ जेसिम लौरा हमेशा की तरह अपने हॉट पिक में नजर आई। जो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। आंद्रे ने शर्मा की गेंद पर बहुत ही खराब शॉट खेला। जिससे विराट कोहली आसान सी कैच पकड़ने में कामयाब हो गए।

आपको बता दें,कि वेस्टइंडीज कोलकाता नाइट राइडर्स की शानदार आलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी बल्लेबाजी से फ्लाप होते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उनकी वाइफ जेसिम लौरा सोशल मीडिया पर आग लगाते हुए नजर आ रही हैं। वह समुंदर के किनारे बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। और अपने बिकनी पहने हुए फोटो को पोस्ट करके उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कि “अहसानमंदी के साथ अलग रवैया” अपनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jassym LORA Russell (@jassymloraru)

आपको बता दें,कि आंदोलन की वजह से जेसिम लौरा अमेरिका के मियामी के रहने वाली हैं। और वह सोशल मीडिया पर काफी हद एक्टिव रहती है। आपको बता दें,कि आंद्रे रसेल और जेसिम लौरा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। और यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी दिखाई देते हैं।अपने पति आंद्रे को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में कई बार उनकी पत्नी नजर आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top