GT वस KKR Live score :- 33 चौके 22 छक्के, आईपीएल की हदें हुई पार , वेंकटेश अय्यर ने की विस्फोटक बल्लेबाज़ी और रिंकू -राणा की सूझबूझ भरी साझेदारी ,गुजरात टाइटन्स पे पड़ी भारी:-

GT vs KKR

आईपीएल के 16 वें सीजन के 13वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें दोनों आमने सामने रहीं , और ये मैच आज यानि की 10 अप्रैल दिन रविवार को 3:30 बजे अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया | जहाँ गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर इस बार बदलाव करते हुए बैटिंग करने का फैसला लिया | जिस पर गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी के दम पर विरोधी टीम नाईट राइडर्स के सामने अपने पारी के 4 विकेट खोकर 20 ओवर में 204 रनो का टारगेट रखा।

GT vs KKR Match Hightlights

चूंकि दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आई थीं अतः दोनों की तरफ से जुझारू पारी देखने को मिली ,और केकेआर के धुरंधरों ने इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की टाइटंस को 6 विकेट से हराकर। बात करें कोलकाता नाईट राइडर्स के बल्लेबाजी की तो ओपनर के तौर पे बल्लेबाजी करने उतरे रहमानुल्लाह गुरबाज मात्र 12 गेंद ही खेलकर 15 रन में मोहम्मद शमी का शिकार हो गए लेकिन शुरू के मात्र 2 ओवर में ही पारी का स्कोर 24 रन तक हो गया।

लेकिन फिर गुजरात के शेरो ने रनो पे लगाम लगाते हुए नाईट राइडर्स के 2 विकेट 4 ओवर के अंदर ही झटक लिए। नारायण जगदीशन जो की 8 गेंद में 6 रन बनाकर खेल रहे थे जॉशुआ लिटिल के ओवर में अभिनव मनोहर के हाथों कैच आउट का शिकार हो गए | चौथे ओवर तक में राइडर्स के मात्र 28 रन ही बन सके | लेकिन तीसरे और चौथे नंबर पे बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर और कप्तान नितीश राणा की शानदार और जोश भरी ने टीम के स्कोर को 14 ओवर में 132 रनो तक पहुंचाया।

जहाँ नितीश राणा ने शानदार 29 में 45 रनों की पारी खेली और अपना तीसरा और पारी का 13 वां ओवर लेकर आए अल्ज़ारी जोसफ के ओवर में मोहम्मद शमी के हांथों कैच हो गए। वहीँ दूसरी ओर से बल्लेबाजी कर रहे वेंकटेश अय्यर की आज लाजवाब और शानदार पारी देखने को मिली। अय्यर 40 गेंदों में शानदार 83 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली और अल्ज़ारी जोसफ का दूसरा शिकार बने | वेंकटेश अय्यर का विकेट गिरने के साथ ही केकेआर की पारी डगमगा गयी।

जिसका फायदा गुजरात टाइटंस के गेंदबाज राशिद खान ( जो की अपना चौथा और पारी का 16 वां ओवर लेकर आए ) ने उठाया। राशिद खान ने अपने इस ओवर में 3 विकेट की हैट्रिक लगाई। जिसमे से आंद्रे रुस्सले, सुनील नारिने और शार्दुल ठाकुर का विकेट लिया जो की मात्र 0, 1 रन में आउट हो पवेलियन लौट गए। लेकिन रिंकू सिंह की शानदार बल्लेबाजी के चलते नाईट राइडर्स ने ये मुक़ाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top