विश्व कप 2023 के लिए रिकी पोंटिंग ने चुना भारतीय टीम। और राहुल सूर्या को दिया मौका तो गिल समेत तीन खिलाड़ियों को बाहर किया।

ricky ponting

आपको तो पता ही होगा, कि रिकी पोंटिंग ने 2023 के विश्व कप के लिए भारतीय टीम चुना है। और उसमें राहुल सूर्या को मौका दिया है। और गिल समेत इन खिलाड़ियों को बाहर कर दिया।आपको बता दें, कि भारतीय टीम के महान बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपने खराब परफॉर्मेंस से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। आई पी एल 2023 के मुकाबले में खेलते हुए नजर आए और हर बार की तरह इस बार भी फैंस को निराश किया है।इसके बावजूद भी भारतीय टीम में लगातार उन्हें मौके मिले। लेकिन वह खुद को साबित करने में नाकामयाब हो रहे हैं।

ponting getty shirt 1632395101149 1667491111285 1667491111285

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच की सीरीज में सूर्या को मौका दिया गया। लेकिन वह तीनों मैच में गोल्डन डक का शिकार हो गए। इस बार विश्व कप की तैयारी में सभी टीमें पूरी तरह से जान लगाकर जुट गई हैं।वहीं पर पूर्व खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने शुरु कुमार यादव को लेकर एक बड़ी बात तो करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा भारत के महान बल्लेबाज केएल राहुल को भी देखना चाहते हैं। रिकी पोंटिंग संजना गणेशन से बात करते हुए कहते हैं,कि पिछले 18 महीनों में सूर्या ने शानदार प्रदर्शन किया है।

आप लोग तो जानते ही होंगे कि सूर्या वनडे सीरीज में अपनी बेहतरीन परफारमेंस में नजर आता है।सूर्या को नंबर 5 पर बल्लेबाजी कराना चाहिए। क्योंकि नंबर 6 और 7 के लिए अपने पास अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा है। मैं क्रिकेट के सभी बल्लेबाजों को अधिक से अधिक समय देने में विश्वास रखता हूं। क्योंकि आप उन्हें बल्लेबाजी के लिए बाद में भेजोगे तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। हालांकि आपको बता दे,कि कुमार एक मैच विनर खिलाड़ी है। बात अगर वनडे की करे तो उन्होंने 23 मुकाबले में लगभग 24 औसत के साथ 433 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top