यशस्वी जायसवाल ने 4,4,4,4,4 पहले ही ओवर में खलील की करदी कुटाई और बना डाली 20 रन तो गुस्से में गेंदबाज ने –

yashashwi jaiswal

आपको बता दें, कि आई पी एल 2023 का मैच नंबर 11, राजस्थान और दिल्ली कैपिटल के बीच गुवाहाटी में खेला गया। दिल्ली कैपिटल ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।हालांकि यह फैसला दिल्ली केपिटल के लिए बहुत ही बुरा साबित होते हुए नजर आ रहा है। बात यह है,कि महान बल्लेबाज जायसवाल और जांस बटलर ने राजस्थान को एक अच्छी शुरुआत दिलाई।

2023 4image 15 52 292118317yashasvi jaiswal ll

अपनी शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली के गेंदबाज के पसीने छुड़ा दिए। और बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी ने पहले ही ओवर में सबके होश उड़ा दिए। यशस्वी राजस्थान के लिए अपनी शानदार पारी की शुरुआत करते हुए नजर आए। अपनी बेटिंग से बल्लेबाजी करते हुए तेज गेंदबाज खलील अहमद के ओवर में पांच चौके मार डाले और पहले चौके उन्होंने पुल शॉट खेलते हुए मिडविकेट पर मारा।

जिसके बाद दूसरी गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में शानदार चौका जड़ा। और उसके बाद तीसरी गेंद पर एक्स्ट्रा कवर पर चौका मारा। खलील ने अपनी चौथी गेंद पर जायसवाल को हैरान कर दिया। फिर भी दो बाल पर दो चौके जड़कर खलील के पहले ओवर में 20 रन बना डाले।यशस्वी के इस शानदार पारी को देखकर फैंस काफी खुश होते हुए दिखाई दे रहे थे। इस मैच में यशस्वी के साथ-साथ बटलर भी नजर आए। बटलर 12 रन बनाकर क्रीज पर कायम रहे।बता दे,कि यशस्वी भी अपने अलग अंदाज में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top