जो रूट के साथ स्टेज पर रोमांटिक हुए चहल खुद बने लड़की और रुट को बनाया सनम, जमकर लगाए ठुमके वायरल हुआ वीडियो –

joe root and chahal dance video

आप तो जानते ही हैं, कि चहल इंटरनेट की दुनिया में चर्चा के विषय का कारण बने रहते हैं। चाहल अपने फनी अंदाज में सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं।और उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों चहल राजस्थान की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर चहल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

इस रोमांटिक गाने पर युजवेंद्र चहल ने जो रूट के साथ लगाए जमकर ठुमके

जिसमें चहल इंग्लैंड के शानदार बल्लेबाज और उनके साथ रोमांटिक गाने पर जमकर ठुमका लगाते हुए नजर आ रहे हैं।इस रोमांटिक गाने में यजुवेंद्र चहल ने जो रूट के साथ मिलकर ठुमका लगाते हुए नजर आ रहे हैं।वीडियो में पंजाबी सॉन्ग बजा है। और इस वीडियो में चहल चश्मा पहन कर और जो रूट कैजुअल लुक मैं नजर आ रहे हैं जिसमें वह अपने डांस स्टेप्स भूल जाते हैं। और फिर चहल उनको डांस स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।आपको बता दें,कि यूज़वेंद्र चहल अक्सर अपनी पत्नी के साथ भी वीडियो बनाते रहते हैं।जो काफी तेजी से वायरल होता है। उनकी पत्नी पैशे से सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। चहल छुट्टी के दिनों में अपने पत्नी के साथ वीडियो बनाकर फैंस का मनोरंजन करने का भी काम करते रहते हैं। फैंस उनके इस अनोखे अंदाज को देखकर उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top