आर अश्विन ने नियम के खिलाफ जाकर शिखर धवन के साथ की अजीबोगरीब हरकते जिस पर भड़क गए बटलर।

R ashwin vs shikhar dhawan

आप तो जानते ही हैं, कि आई पी एल 2023 का मुकाबला बहुत ही रोमांचक होता जा रहा है।राजस्थान और पंजाब किंग्स के बीच पुणे में सीजन का आठवां मैच खेला गया। और इस मैच में आईपीएल लीग में पहली बार गुवाहाटी बरसपारा स्टेडियम में खेला गया। जिसे जीतने के लिए दोनों ही टीमें शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए।हालांकि इस मैच में आपको बता दें,कि प्रभिसमरन सिंह और शिखर धवन की शानदार पारी ने सामने वाली टीम के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

efe

और इसी बीच एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें अश्विन अपनी हरकतों से आलोचनाओं के शिकार हो गए हैं।आर अश्विन के इस शर्मनाक हरकत को देखकर बटलर भी गुस्से में आग बबूला हो गए हैं।जिसका अंदाजा आप यह वीडियो देख कर लगा सकते हैं।दरअसल पारी के 7 ओवर में अश्विन चौथी गेंद फेंकने जा रहे थे तभी वाह वहां से निकल गए। उनको निकलते देखकर शिखर वापस आए और उनकी तरफ देखने लगे।

लेकिन फिर भी वह आउट हो गए और पवेलियन पर वापस लौट गए थे। इसी बीच कैमरामैन ने कैमरा सीधे जोश की तरफ घुमा दिया। जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।और लोगों के बीच में चर्चा के विषय का कारण बना हुआ है। आप तो जानते ही हैं, कि इस समय आईपीएल को लोग बहुत ही खुशी से देख रहे हैं। और आईपीएल में होने वाली सारी घटनाओं पर भी फेंस बहुत नजर रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top