शाहरुख खान और विराट ने मैच के बाद एक दूसरे को लगाया गले, फिर “झूमे जो पठान”गाने पर जमकर किया डांस जिसका वीडियो काफी तेजी हुआ वायरल- वीडियो

shahrukh an viraat dance video

विराट कोहली का बल्ला इस बार कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। लेकिन उन्होंने चौके जड़कर अपनी शानदार पारी की शुरुआत की। मगर वह अपनी इस शानदार बल्लेबाजी को कायम नहीं रख सके। और उनके पवेलियन लौटते ही आरसीबी के प्रदर्शन में कमी आने लगी। (RCB vs KKR)RCB 17.4 ओवर खेल कर ही सिमट गई और उसके बाद 81 रन से बेंगलुरु ने इस सीजन में पहली हार का सामना किया।हालांकि मैच गंवाने के बाद विराट कोहली केकेआर के मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ उनके गाने “झूमें जो पठान” पर डांस करते हुए नजर आए।

Virat Kohli Shahrukh Khan Dance

आपको बता दें,कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। यह RCB के लिए अब तक की सबसे बड़ी हार है। जिसको देखकर फेंस काफी दुख में नजर आ रहे थे।वही टीम के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली विपक्षी टीम के मालिक शाहरुख खान के साथ उनके गाने पर डांस करते हुए नजर आए।यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जो कि लोगों के बीच में चर्चा के विषय का कारण बना हुआ है।

इस वीडियो में विराट कोहली शाहरुख खान की नई फिल्म के गाने पर झूमे जो पठान पर डांस करते हुए नजर आए। इसमें शाहरुख खान पूर्व कप्तान को गाने के स्टेप सिखा रहे थे। केकेआर वर्सेस आरसीबी की बात करें,तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 205 रनों का एक मुश्किल लक्ष्य स्थापित किया। जिसमें गुरबाज रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर का अहम योगदान रहा इन तीनों खिलाड़ियों ने एक शानदार पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top