हिंदू रीति-रिवाज से तुलसी माला पहनाकर उतारी आरती, क्विंटन डि कॉक का LSG में हुआ शानदार स्वागत वायरल हुआ वीडियो

Quinton de Kock Welcome Video

आई पी एल 2023 लखनऊ सुपरजाइंट्स अभी दो मुकाबले खेल चुकी है। जिसमें से इन्होंने एक मैच जीत लिया है। और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दे कप्तान के एल राहुल के लिए एक राहत पहुंचाने वाली खबर सामने आ रही है। उनकी टीम के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक नीदरलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज खत्म करके आ गए हैं।

पहले पहनाई तुलसी माला, फिर उतारी आरती, हिन्दू रिति-रिवाज से क्विंटन डी कॉक का LSG में हुआ भव्य स्वागत, वायरल हुई VIDEO

इस दौरान उनका भारतीय संस्कृति के द्वारा शानदार तरीके से भव्य स्वागत हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। डि कॉक को पहले तुलसी माला पहनाई गई और उसके बाद उनका हिंदी रीति रिवाज से शानदार स्वागत हुआ। वह अपने रीशेड्यूल सीरीज के चलते दो मुकाबले नहीं खेल पाए। लेकिन अब टीम से जुड़ने के बाद उन्होंने चौके छक्कों की शुरुआत कर दी है। उनका स्वागत करते समय उनके माथे पर तिलक लगाया गया।

पहले पहनाई तुलसी माला, फिर उतारी आरती, हिन्दू रिति-रिवाज से क्विंटन डी कॉक का LSG में हुआ भव्य स्वागत, वायरल हुई VIDEO

और आप तो जानते ही हैं कि भारत अपनी मेहमानों की मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ता है। इस वीडियो से यह बात साफ तौर पर देखी जा सकती है। और डी काक अपना वेलकम देखकर काफी खुश नजर आए। उनका यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच में चर्चा का कारण बना हुआ है।आपको बता दें ,दक्षिण अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज डिकॉक आईपीएल में लखनऊ की टीम के लिए कप्तान केएल राहुल के साथ पारी का शुरुआत करते हैं।

लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज मेयर ने अपने तूफानी बल्लेबाजी से लोगों के दिलों मैं जगह बना ली है।औरआईपीएल में डेब्यू कर लिया है।और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से भारतीय फैंस का दिल जीत लिया। आपको बता दें, कि मेयर ने अब तक 2 मुकाबलों में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 2 अर्धशतक लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top