शार्दुल ठाकुर और गुरबाज के बल्ले ने उगला आग, KKR ने RCB के सामने खड़ा किया 204 रनो का विशाल स्कोर :-

KKR VS RCB

आईपीएल के 16 वें सीजन का नवां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) की टीम दोनों आमने सामने हैं। और आज दोनों में कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। बता दें की आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। बता दें कि दोनों टीम एक 2 मैच खेल चुकी हैं।

जिसमे से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिछला मुकाबला जीतकर आई है जबकि नाईट राइडर को जीत का इंतजार है क्यूंकि उसे पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। बात करें आज के मैच की तो बल्लेबाजी का न्योता पाकर केकेआर की टीम ने विरोधी टीम के सामने जीत के लिए 7 विकेट खोकर शार्दुल ठाकुर , रहमदुल्लाह गुरबाज और रिंकू सिंह की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत 205 रनों का लक्ष्य रखा है।

बता दें कि केकेआर को पहला झटका ओपनिंग बल्लेबाज रहमदुल्लाह गुरबाज ( 44 में 57 रनो की अर्धशतक पारी ) के रूप में लगा जो की कम शर्मा के ओवर में कैच आउट हुए। दूसरा विकेट वेंकटेश अय्यर का गिरा जो की 7 में 3 बना वापस हुए और इसी तरह मंदीप सिंह , नितीश राणा और आंद्रे रसल जो की 10 रनो के अंदर ही अपना विकेट गवां वापस पवेलॉइन लौट गए।

लेकिन शार्दुल ठाकुर और रहमदुल्लाह गुरबाज की शानदार अर्धशतक पारी ने ने टीम के स्कोर को 200 रनो के पर पहुँचाया जिसमे से रिंकू सिंह 33 में 46 बना 4 रनो से अपने अर्धशतक के पीछे रहे 29 में 68 रनो की शानदार पारी खेलते हुए शार्दुल ठाकुर का विकेट मोहम्मद सिराज के खाते में गया। और पारी के 20 वेन ओवर तक सुनील नारायण ( 0/1) और उमेश यादव 2 में 6 बना नाबाद रहे और पारी के स्कोर को 204 रनो तक पहुँचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top