दिल्ली और गुजरात के मुकाबले में नजर आए पंत। अक्षर पटेल के शानदार छक्के को देखकर टूटी टांग पर ही करने लगे डांस।आइए जानते हैं। पूरी घटना के बारे में-

rishabh pant

आपको तो पता ही होगा ,कि 4 अप्रैल को दिल्ली में स्थित अरुण जेटली इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आई पी एल 2023 सीजन का एक रोमांचक मुकाबला हुआ। जिसमें डेविड वॉर्नर की दिल्ली कैपिटल्स टीम और शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की गुजरात के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और दिल्ली को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 16 रनों का स्कोर खड़ा किया।

हालांकि इस दौरान मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला। जिसे देखने के बाद मौजूद सभी क्रिकेट फैन खुशी से झूम उठे।यह घटना काफी तेजी से लोगों के बीच में चर्चा का कारण बना हुआ है।दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचकर ऋषभ पंत भी मैच का लुफ्त उठा रहे थे। हालांकि शानदार बल्लेबाजी ऋषभ पंत इस सीजन में अपनी इंजरी के कारण आईपीएल नहीं खेल पाए। आपको बता दें, कि पिछले साल दिसंबर में ही ऋषभ पंत का एक भयंकर कार दुर्घटना के कारण एक्सीडेंट हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

उनको भयंकर चोट लगी थी। जिसके कारण वह काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर रहे। उन्हीं का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत हाथ में बैसाखी पकड़े हुए अपने सभी क्रिकेट फैंस को हाथ दिखा रहे हैं। साथ ही साथ उनके अगल-बगल खड़े जान पहचान के लोग उनको गले से लगाकर उनका स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top