निकोलस पूरन ने भारत के खिलाड़ियों को दिखाया निचा, बोला मेरे आगे भारतीय बल्लेबाज कुछ नही-

Nicholas-Pooran-WI-vs-IND-2nd-T20

हम सभी को पता है की भारत और वेस्टइंडीज सीरीज चल रही है और अब वन्दे और test सीरीज के बाद T20 सीरीज खेली जा रही है। कल T20 का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले batting करने का फैसला किया था, लेकिन इस मैच मे भारत को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में वेस्टइंडीज टीम के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने तबरतोड़ batting किया। इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।

निकोलस ने भारत को दिखाया निचा

भारत के खिलाफ मैच जीत जाने के बाद निकोलस पूरन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय कहा कि वह अपने performance को बरकरार रखना चाहते हैं। धाकड़ बल्लेबाज ने कहा,

“मुझे अच्छा लगा कि मैंने परफ़ॉर्म किया। पिछले कुछ सालों से ऐसे ही प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा था। मैं टीम में रहकर फिनिशर की भूमिका निभाना चाहता था। मैं कंसिस्टेंट रहना चाहता हूं। मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं, मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं। अपनी टीमों के लिए बहुत सारे गेम हारे हैं। लेकिन अब मैं फैन्स का ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन करना चाहता हूं। यह सकारात्मक और आश्वस्त होने के बारे में है।”

 

निकोलस पुरन की 67 रनों की शानदारी पारी

इस मैच मे हुआ यह की भारत ने टॉस जीतकर पहले batting करने का फैसला करती है। पहले बॉटिंग करते हुए भारत ने वेस्टइंडीज को 152 रनों का लक्ष्य दिया है। आपको बता दें वेस्टइंडीज अपना दो विकेट पहले ओवर में ही खो देती है। वहीं तीसरे ओवर में काईल मेयर्स अर्शदीप सिंह के शिकार बन जाते हैं।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ निकोलस पूरन 40 गेंदों का सामना करते हुए 67 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top