भरे मैदान मे मिला इशान किशन को प्रपोजल, VIDEO हो रहा वायरल-

ishan

हम सभी जानते है की इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज का दौरा चल रहा है, और भारतीय बल्लेबाज इशान किशन बढ़िया फॉर्म मे चल रहे है। उन्होंने test और वन्दे मैच मे बढ़िया बल्लेबाजी की थी। ईशान किशन के इस शानदार प्रदर्शन को देखकर वेस्टइंडीज के फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ दिन पहले खेले गये मैच में हमको एक ऐसा घटना देखने को मिली जो आप सोच नही सकते।

 

वेस्टइंडीज के फैंस ने किशन को किया प्रपोज

 Ishan Kishan In West Indies

हम सभी जानते है ईशान किशन कितने बढ़िया बल्लेबाज है। लेकिन वर्तमान दिनों में ईशान किशन को टीम इंडिया के अंतर्गत तीनों फॉर्मेट में batting करने का मौका मिलता है। तीसरे वनडे में उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ 77 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसी मैच के अंतर्गत एक लड़की ईशान किशन का काफी लंबे समय तक इंतजार करते रही। लेकिन मैच ख़तम करने के बाद इशान किशन उस लड़के से भी मिले।

Caribbean Girl Proposes Ishaan Kishan In West Indies

मैदान मे सबके सामने लड़की ने कर दिया प्रपोज

इस दौरान ईशान किशन और उस लड़की के बीच कुछ देर के लिए बातचीत भी हुई। बातचीत करने के बाद ईशान किशन फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए। वहीं उनकी फैन गर्ल ऊपर सीढ़ियों पर खड़ी थी और उनका नाम पुकार रही थी। उन्होंने भारतीय क्रिकेटर को ऑन कैमरा प्रपोज करते हुए लव यू तक कह दिया। इसके बाद उन्होंने जर्सी भी मांगी। ऐसे में ईशान ने जवाब देते हुए कहा कि जर्सी उनके पास नहीं है वो ग्राउंड स्टाफ को दे चुके हैं। लेकिन दोस्तों उन्होंने उस लड़की से ऐसा प्रॉमिस किया कि वह जरूर उन्हें अपने जर्सी गिफ्ट में देंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top