अभिनव मुकुंद ने शुभमन गिल पर दिया बहुत बड़ा बयान, सुनकर लोग हो रहे हैरान-

Abhinav Mukund gave a big statement on Shubman Gill, people are surprised to hear

शुभमन गिल पर ट्रोल कर रहे लोग के लिए अभिनव मुकुंद ने कहा है की वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार कम स्कोर बनाने वाले शुभमन गिल के लिए भारतीय टीम को चिंता नही करनी चाहिए।

2023 में था बढ़िया फॉर्म

शुबमान गिल 2023 के शुरुआत से ही एकदम बढ़िया फॉर्म में थे। उन्होंने क्रिकेट के तीनों format में शतक बनाए थे, जिसमें वनडे में दोहरा शतक भी शामिल था। उन्होंने अपने इस फॉर्म को आईपीएल 2023 में भी जारी रखा, वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप के विजेता बने। ऐसे में अब वे वेस्टइंडीज दौरे पर कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं। गिल टेस्ट सीरीज की तीन पारियों मे सिर्फ 45 रन और वनडे में 7 रन बना सके।

मुकुंड ने जिओ सिनेमा से की बात

अब मुकुंद  ने जिओ सिनेमा से गिल के फॉर्म को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह वेस्टइंडीज में गिल की असफलता के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि एक दर्शक और एक फेन के रूप में सभी format को एक दूसरे से न मिलाना जरूरी है।

क्या बोले मुकुंद

मुकुंद ने कहा “मुझे लगता है कि शुभमन गिल की विफलता के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। एक दर्शक और एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक के रूप में यह महत्वपूर्ण है कि सभी फॉर्मेट को एक-दूसरे से न मिलाया जाए। मुझे लगता है कि हम हमेशा फॉर्मेट को मिलाते रहते हैं और हम इस फॉर्मेट को दूसरे से जोड़ देते हैं। टेस्ट फॉर्मेट के मैच अब खत्म हो गए।

जहां तक वनडे का सवाल है तो शुभमन गिल हमारे शीर्ष खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि उन्हें विश्व कप में जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उनकी फॉर्म चिंता का विषय है।’ मुझे यकीन है कि वह धमाकेदार वापसी करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top