पहले वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप हुए गुस्से से आगबबूला, इन 2 खिलाड़ियों को माना हार का दोषी-

West Indies captain Shai Hope was fuming with anger after the humiliating defeat in the first ODI

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई के दिन ब्रिजटाउन के मैदान में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज टीम को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। जहां पर वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिल्कुल खराब प्रदर्शन दिखाया और मात्र 114 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। जवाब मैं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 22 पॉइंट 5 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को काफी आसानी से प्राप्त कर लिया। वहीं इस मुकाबले में मिली शर्मनाक हार के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान शाई होप काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए हैं और अपने खिलाड़ियों को हार का दोषी बताते हुए जमकर फटकार लगाई है।

 

वेस्टइंडीज कप्तान साई होप हार के बाद हुए गुस्से से लाल

जैसा कि हम सभी को पता है भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को शर्मनाक तरीके से हराया है। जिसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान साई होप को काफी जायदा गुस्सा होते हुए देखा गया। उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर बात करते हुए खरी खोटी सुनाया है और उनका मानना है कि इस मुकाबले में हमारी टीम के सभी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं करके दिखाया जिस कारण से हमें हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा उन्होंने अपने टीम के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने।

“अभी मेरे पास बोलने के लिए अधिक शब्द नहीं हैं. हमें जिस तरह से खेलना चाहिए था, वैसा हमने नहीं खेला.हमें ऐसी कठिन पिचों पर भी रन बनाने के तरीक़े ढूंढ़ने होंगे. मैं कोई बहाने नहीं बना रहा. सील्स एक बेहतरीन गेंदबाज़ हैं और उन पर इनवेस्ट करना सही है. हमने अच्छी बल्लेबाज़ी नहीं की.”

 

वेस्टइंडीज के कप्तान ने खेली कप्तानी पारी

भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम मात्र 114 रनों पर ही सिमट गई। लेकिन आपको बता दे की वेस्टइंडीज टीम के कप्तान साई होप ने 43 रनों का अकेले बड़ा योगदान दिया है। इनके अलावा वेस्टइंडीज टीम के 9 खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 71 रन ही बना पाए। जिसके चलते वेस्टइंडीज को इस मुकाबले में काफी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top