RCB की जीत के लिये कोहली ने अपने टैटू में किए फिर से बदलाव, ख़ूँख़ार दिखने की कोशिश, फ़ैन्स ने खूब किया पसंद – वीडियो

VIRAT KOHLI TATTOO

आप जानते ही होंगे, कि IPL 2023, 31 मार्च से शुरू हो चुका है।फेंस इस टूर्नामेंट के लिए काफी उत्साहित नजर आये।वही आपको बता दें, कि आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी आईपीएल की तैयारियों के लिए बेंगलुरु पहुंच कर अपनी टीम से जुड़ गए हैं। आपको बता दें, कि विराट कोहली के हाथ पैर पर एक नया टैटू नजर आया। विराट कोहली ने इस नए टैटू के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

हालांकि विराट कोहली के शरीर पर कई सारे टैटू है। क्योंकि वह टैटू के बहुत शौकीन है। उनके शरीर पर आप कई सारे टैटू को बनवाए हुए देख सकते हैं।और वही विराट कोहली के मुताबिक उनके शरीर पर 11टैटू बने थे।और जो यह दाएं हाथ पर नजर आ रहा है। वह 12वां टैटू है।

Virat Kohli gets a new tattoo

आरसीबी की टीम आईपीएल के 16 में सीजन की शुरुआत के पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन किया।

Virat Kohli's tattoos: The story behind Virat Kohli's tattoos: When Indian skipper explained meaning behind his body art | Cricket News

इस इवेंट में आरसीबी अपने नई जर्सी को भी लांच करेगी।जिसके अलावा इस इवेंट में आरसीबी के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउथ अफ्रीका की दिग्गज एबी डिविलियर्स और वेस्टइंडीज के टिकट क्रिस गेल को भी आरसीबी “हॉल ऑफ द गेम” के खिताब से सम्मानित किया जाएगा।

आपको बता दें,कि क्रिस गेल का जर्सी नंबर 333 है।वही एबी का जर्सी नंबर 17 है। आरसीबी का पहला मैच मुंबई इंडियंस से हुआ। इसके बाद आरसीबी अपना दूसरा मुकाबला केकेआर के साथ 6 अप्रैल यानी की आज खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top