युवराज सिंह के छक्के ने मचाया कोहराम, मारे लम्बे लम्बे छक्का कि गायब हो गई गेंद, VIDEO हुआ वायरल-

Yuvraj Singh's six created a ruckus, the ball disappeared after hitting a long six.

हम सभी जानते है की इंडियन बैट्समैन युवराज सिंह को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिए चार बीत गए हैं, लेकिन आज भी उनके बैट मे वाही ताकत है गेंदबाजो को रुला सके। अपने समय मे उन्होंने बड़े से बड़े गेंदबाज का गुरुर तोड़ा। यही वजह है कि दुनियाभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं। इसी युवराज सिंह की बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

एकडमी क्रिकेट खेलते दिखे युवराज

सोशल मीडिया पर हमेसा युवराज सिंह के फैंस उनकी batting का पुराना वीडियो वायरल करते हैं। इसी बीच युवी का एक और वीडियो सामने आया है, जो कई महीने पुराना है। हुया यह की, अप्रैल में युवराज सिंह बिहार के पूर्णिया में पहली क्रिकेट एकेडमी शुरू करने पहुंचे थे।

वहां जाकर उन्होंने बच्चों के साथ बातचीत की और क्रिकेट भी खेला। उस दौरान युवराज सिंह ने एक गेंदबाज के सामने अपनी बॉटिंग का ताकत दिखाया और कुछ बढ़िया शॉट्स लगाए। गली क्रिकेट में भी छक्के मारकर खूब सारा रन बनाये। उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

युवराज सिंह बनेंगे हेड कोच

मतलब साफ है कि हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए युवराज सिंह को हेड कोच बनने की पेशकश की थी। फ्रेंचाईजी ने पूर्व खिलाड़ी कपों करोर रुपये देने का ऑफर भी किया था। लेकिन युवराज सिंह ने विदेशी लीग में खेलने का हवाला देते हुए हेड कोच बनने के ऑफर को ठुकरा दिया।

बता दें कि युवराज सिंह के नाम 40 टेस्ट मैच में 1900 रन और 9 विकेट दर्ज हैं। 304 वनडे मैच में उन्होंने 8701 रन बनाए, जबकि इस format में उन्होंने 111 विकेट लिए। 58 टी20 मैच खेलते हुए उन्होंने 1177 रन बनाने के साथ-साथ 28 विकेट ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top