भाई कोई तो आउट करो , तीसरे दिन विकेट के लिए रोते दिखे भारतीय गेंदबाज, तो फैंस ने जमकर उराया मजाक- वायरल वीडियो

Indian bowlers were seen crying for the wicket on the third day, then the fans made fun of them

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच त्रिनादाद में खेला जा रहा है। भारती टीम ने पहली पारी में 438 रन बनाए, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में शानदार batting करते हुए तीसरे दिन दूसरे सेशन  में3 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए हैं।

भारतीय गेंदबाज वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों का विकलेने के लिए एडी चोटी के जोर लगा लिया लेकिन कैरिबियाई बल्लेबाजों ने अपना विकेट नहीं गंवाया। पहले सेशन में भारतीय  गेंदबाज 2 विकेट ही चटका पाए। जिसकी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर भड़क गए और सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को जमकर ट्रोल किया।

विकेट को तरसे इंडियन बॉलर

भारत और वेस्टइंडीज  के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाज विकेट लेने के लिए तरसते हुए दिखे। दूसरे दिन टैगेनारिन चंद्रपॉल 33 रन बनाकर आउट हो गए थे। तीसरे दिन भारतीय गेंजबाजों को 2 विकेट लेने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। दूसरे सेशन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 3 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए।

कैरिबियाई बल्लेबाज जोखिम फ्री क्रिकेट खेल रहे हैं, अश्विन ने सेट बल्लेबाज कप्तान क्रैग ब्रैथवेट 75 रन पर पवेलियन की राह दिखा दी। हालांकि भारतीय गेंदबाज विकेट लेने के पूरी कोशिश कर रहे हैं। मगर विकेट नहीं मिल पा रहा है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर गेंदबाजों को ट्रोल कर शुरू कर दिया। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ”वेस्टइंडीज के खिलाड़ी फेविकोल से चिप गए क्या आउट क्यूं नहीं होते”। फैंस सोशल मीडिया गेंदबाजों का मजाक उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top