दर्शकों को लगा बड़ा सदमा इस साल टीवी पर नहीं देख सकेंगे एशिया कप और वनडे विश्व कप का match, यहाँ पर देख सकते है बिलकुल फ्री-

aisa cup watch free

आईपीएल 2023 सीजन क्रिकेट के चाहने वालो के लिए एक बढ़िया पल रहा है। fans इस साल काफी खुश थे क्योकि उनको पूरे सीजन को जियो सिनेमा पर फ़्री में दिखाया गया था, जिससे शहरों और गांवों में दर्शकों को काफी खुशी मिली और अब, भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए और भी बढ़िया न्यूज़ है जिससे उनके चेहरे पर और भी हस्सी रहेगी। आइए इस रोमांचक अपडेट के बारे में जानें।

इस साल दो बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट होने वाले हैं। पहला एशिया कप 2023 है फिर उसके बाद international विश्व कप 2023 है, दोनों भारत में होने वाले हैं। क्रिकेट प्रशंसकों को इस बात की चिंता थी कि वे इन टूर्नामेंटों को कैसे देख पाएंगे। हालांकि, हॉटस्टार उनके बचाव में आ गया है। हॉटस्टार ने घोषणा की है कि वह एशिया कप 2023 और वनडे विश्व कप 2023 फ़्री मे दिखाया करेगा।

 

एशिया कप 2023 2 सितंबर से 17 सितंबर 2023 तक होने वाला है। मूल रूप से, पाकिस्तान मे इस साल टूर्नामेंट के मेजबानी करने के अधिकार थे। लेकिन सुरक्षा चिंताओं और बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया को पाकिस्तान नहीं भेजने के फैसले के कारण, यह टूर्नामेंट कहाँ पे होगा अभी कुछ कन्फर्म नही है। एशियाई क्रिकेट परिषद को अभी यह निर्धारित करना है कि टूर्नामेंट को स्थानांतरित किया जाएगा या रद्द कर दिया जाएगा। फैंस बेसब्री से काउंसिल के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

एशिया कप 2023 के बाद, ODI विश्व कप 2023 भारत में होगा। एकदिवसीय प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ टीमों की विशेषता वाला यह टूर्नामेंट भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर 2023 तक खेला जाएगा। दस टीमें भाग लेंगी, जिसमें भारत सहित आठ टीमें पहले से ही क्वालीफाई कर चुकी हैं। शेष दो स्थान क्वालीफायर के माध्यम से तय किए जाएंगे, जो जिम्बाब्वे में होने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top