धोनी फ्लाइट में कैंडी क्रश गेम खेल रहे थे और दूसरी तरफ एयर होस्टेस ने धोनी को दिया अनोखा तोफा – वीडियो

Dhoni was playing Candy Crush game in the flight and on the other hand air hostess gave a unique gift to Dhoni

सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ रविवार को इंडिगो की फ्लाइट में अपने टैबलेट में कैंडी क्रश खेलते नजर आए। धोनी इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे थे। इस दौरान एक एयर होस्टेस ने उन्हें चॉकलेट से भरी ट्रे दी और चॉकलेट लेने को कहा। साथ ही एक चिट्ठी भी दी। जिसे पढ़कर माही मुस्कुरा दिए। धोनी ने एक पैकेट उठाया और बाकी वापस कर दिया। एयर होस्टेस नितिका ने ही इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि फ्लाइट में धोनी बस गेम खेलने के लिए टैबलेट या मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं।

एमएस धोनी भारत समेत दुनियाभर के कई लोगों के पसंदीदा खिलाड़ी हैं, और वह जहां भी जाते हैं उन्हें वहां दिल खोलकर सम्मान मिलता है। दरअसल, किसी भी क्रिकेटर के लिए यह बड़ी बात है कि वह अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कहने के बावजूद अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

एमएस धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में एक्टिव हैं, जहां वे चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे हैं, और जब आईपीएल न हो तब फैंस के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है। इस बीच माही की सोशल मीडिया पर वायरल लेटेस्ट वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है।

वायरल वीडियो में एमएस धोनी फ्लाइट में टैबलेट में गेम खेलते नजर आ रहे हैं, तभी एक एयर होस्टेस उनके पास आती है और साथ में चॉकलेट से भरी ट्रे लेकर एमएस धोनी को ऑफर कर देती है। इसके साथ ही एक चिट्ठी भी उन्हें दी जाती है, जिसे पढ़कर माही के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान देखने को मिलती है।इधर, सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने हाल ही में खुलासा किया था कि धोनी की घुटने की चोट उनके लिए संघर्षपूर्ण थी और फिर भी उन्होंने कभी इस बारे में किसी से शिकायत नहीं की। धोनी ने सीएसके की आईपीएल 2023 जीत में एक भी मैच नहीं छोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top