एशेज 2023 : जेम्स एंडरसन ने दूसरे एशेज टेस्ट मुकाबले से पहले इंग्लैंड की प्लानिंग के बारे में बताया, आखिर कहा पे चूक हो गई, ऑस्ट्रेलिया को दिया मुंह तोड़ जवाब-

Ashes 2023: James Anderson told about England's planning before the second Ashes Test match

एंडरसन ने पहले मैच पर बात करे हुए कहा, ‘अगले कुछ दिनों में जब हम पीछे मुड़कर देखेंगे कि हमने क्या किया, तो हम वास्तव में गर्व महसूस करेंगे हमने पहली गेंद से हावी होने की कोशिश की पूरी टीम को क्रेडिट जाता है, वह हमारे लिए बहुत अच्छे थे’ एंडरसन ने खेल में सिर्फ एक विकेट का मामूली योगदान दिया था उन्होंने आने वाले मैचों में सुधार के लिए प्रयास के महत्व पर जोर दिया हालांकि, उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि रोमांचक प्रतियोगिता से दोनों टीमों के प्रशंसकों का पूरा मनोरंजन हुआ। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम शुरुआती ENG बनाम AUS एशेज 2023 टेस्ट में विजयी हुई क्योंकि इंग्लैंड की ‘बैज़बॉल’ रणनीति उन्हें जीत दिलाने में विफल रही। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस शो के स्टार बन गए और मेजबान टीम के जबड़े से जीत छीनकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

‘बज़बॉल’ रणनीति हुई फेल

एशेज 2023 के उद्घाटन टेस्ट से पहले, इंग्लिश क्रिकेट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स ने वादा किया था कि प्रशंसकों को आगामी श्रृंखला में एक बार फिर ‘बज़बॉल’ दृष्टिकोण देखने को मिलेगा। ‘बैज़बॉल’ मूल रूप से टीम के कोच मैकुलम से लिया गया है जिनका उपनाम ‘बाज़’ है।

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद एंडरसन ने दिया चौकाने वाला बयान

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एजबेस्टन में पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दो विकेट से जीत के बाद कहा कि उस दिन उनकी टीम बेहतर थी. कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने शानदार संयम दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. जब केवल दो विकेट शेष थे और 54 रनों की जरूरत थी तो दोनों क्रीज पर डटे रहे और टीम को जीत की ओर ले गए. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने मैच जिताने वाली 44 रन की नाबाद शानदार पारी खेली और चौका लगा कर टीम को जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top