NCA में पसीना बहाते नजर आए KL Rahul, शेयर करी तस्वीर, पोस्ट देख कर फनी कमेंट किया इशान किशन ने, दोनो खिलाड़ी के बीच है गहरी दोस्ती-

KL Rahul was seen sweating it out in NCA

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल के हाल ही में समाप्त हुए सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे। राहुल चोटिल होने के बाद ठीक होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। राहुल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में पसीना बहा रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार फोटो और वीडियो के जरिए अपडेट देते रहते हैं।

राहुल की दाहिनी जांघ पर चोट लगी थी और उन्होंने सर्जरी कराने का विकल्प चुना। इस कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नहीं खेल पाए थे। टीम इंडिया उस मैच में हार गई थी। सफल सर्जरी के बाद यह विकेटकीपर बल्लेबाज बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है।

किशन ने किया मजेदार कमेंट

राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पूरे एक हफ्ते के बारे में बताया है। उन्होंने दिखाया कि किस तरह पिछले हफ्ते उन्होंने ट्रेनिंग की है। राहुल के इस पोस्ट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मजेदार कमेंट किया। उनके कमेंट ने फैंस को हैरान कर दिया। किशन ने लिखा, “मिस्टर रजनी इतना अतिरिक्त काम क्यों कर रहे हैं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

टीम इंडिया का अगला मिशन वेस्ट इंडीज दौरा

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी। भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा। वहां टीम इंडिया दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों में वेस्टइंडीज का सामना करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top