T20 blast: क्या PCB के पास जूते खरीदने तक के पैसे नही है , आखिर क्यों शाहीन अफरीदी फटे जूते पहन कर रहे गेंदबाजी- वीडियो

Why is Shaheen Shah Afridi bowling wearing torn shoes?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी फटे जूते में नजर आए अब ये जूता गेंदबाजी के दौरान फटा या वो गेंदबाजी करते वक्त फटा जूता ही पहनते हैं, ये एक बड़ा सवाल है और, इस बड़े सवाल का जवाब शाहीन अफरीदी ने खुद दिया है।दरअसल, पाकिस्तान को अगली सीरीज तो श्रीलंका से खेलनी है लेकिन उससे पहले उसके स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी इंग्लैंड में नजर आए वो वहां T20 ब्लास्ट में खेल रहे हैं इसी दौरान दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फटे जूते का राज खोला।

शाहीन का जूता पहले से फटा था या जानबूझ कर फाड़ा

जैसे ही कैमरा उनके जूते की ओर गया, उसमें अंगूठे के पास बड़ा सा होल नजर आया शाहीन से पूछा गया कि क्या उनका ये जूता फट चुका है या उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया है? इसके जवाब में पाक गेंदबाज ने कहा कि जूते में छेद उन्होंने खुद से किया है।

शाहीन क्यों पहनते हैं फटा जूता?

Shaheen Afridi

अब ऐसे में अगला सवाल तो गिरना ही था, सो गिरा शाहीन से अगला सवाल हुआ कि ये किसलिए? इस पर पाक गेंदबाज ने कहा कि इससे उन्हें आराम मिलता है खासकर तब जब वो गेंदबाजी कर रहे होते हैं पाकिस्तानी पेसर ने कहा कि जूते में आगे की तरफ होल होने से गेंदबाजी में मदद मिलती है।

शाहीन अफरीदी कौन सा जूता पहने है?

अब ये तो जान लिया कि शाहीन के जूते में बड़ा सा होल क्यों होता है? पर क्या आप ये जानते हैं कि लंबे कद वाले शाहीन कितने नंबर का जूता पहनते हैं? इसका जवाब भी उन्होंने इंटरव्यू में दिया उन्होंने बताया कि वो UK साइज में 12 नंबर का जूता पहनते हैं।

T20 ब्लास्ट में खेल रहे शाहीन

बता दें कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इन दिनों T20 ब्लास्ट में खेल रहे हैं वो इस लीग में नॉटिंघमशर का हिस्सा हैं अभी हाल ही में उनका चयन श्रीलंका से टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top