आईपीएल में संजू सेमसन ने जिस खिलाडी को बैठा रखा था बेंच पर, उसी खिलाडी ने वर्ल्ड कप में किया ताबड़तोड़ बल्लेबाजी –

The player whom Rajasthan Royals considered useless, showed his amazing batting in the World Cup

भारत में इस साल अक्टूबर-नंबर में वनडे विश्व कप खेला जाना है जिसके लिए भारत समेत 6 टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है जबकि अभी वर्ल्ड कप के लिए 2 टीमों का और क्वालीफाई करना है उसके लिए जिम्बाव्बे में क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं जिसका दूसरा मुकाबला रविवार को ग्रुप a में वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान के खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. चलिए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में जिसे rr के कप्तान संजू सैमसन पूर आईपीएल में नजर अंदाज किया?

RR के खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से पहले दिखाया अपना फॉर्म

Jason Holder

जिम्बाव्बे में वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए टीमों में भिड़त जारी है रविवार को ग्रुप a में दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट के बीच खेला गया इस मुकाबले में यूनाइटेड स्टेट टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 297 रन बनाए

इस मुकाबले में संजू सैमसन की टीम राजस्थान के लिए खेलने वाले जेशन होल्डर ने कमाल की बल्लेबाजी की उन्होंने आक्रामक अंदाज में 8वें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 56 रन ठोक डाले इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले जेशन होल्डर ने वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं।

RR ने ipl 2023 बैठाया था बेंच पे

संजू सैमसन की कप्तान में ipl 2023 का सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए कोई खास नहीं रहा उन्हें 14 मैचों 7 में जीत और इतने मैचों में ही हार का सामना करना पड़ा राजस्थान 14 अंकों के साथ 5वें स्थान पर रहीं इसका मुख्य कारण संजू सैमसन है जिन्होंने जेशन होल्डर जैसे घातक ऑलराउंडर पर विश्वास नहीं दिखाया उन्हें आईपीएल के 16वें सीजन में 14 में से सिर्फ8 मैचों में ही मौका दिया अगर उन्हें कुछ और मौके दिए होते तो वह राजस्थान के लिए गेमचेंजर साबित हो सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top