रोहित शर्मा के साथ हुआ साजिश, एशिया कप 2023 के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, रोहित शर्मा को हटा के आराम का नाम दिया , तो विराट कोहली को दुबारा कप्तानी सौंपी-

Conspiracy with Rohit Sharma, Team India announced for Asia Cup 2023

एशिया कप 2023 को लेकर अभी भी अटकलें बनी हुई है, टूर्नामेंट की मेजबाजी को लेकर बहुत ही दिक्कत हो रखी है। पीसीबी चाहती है कि एशिया कप 2023 2023 की मेजबानी पाकिस्तान ही करें और बीसीसीआई का कहना है भारत सुरक्षा के दृष्टि कोण पाकिस्तान में अपनी क्रिकेट टीम नहीं भेज सकता है। इस बीच भारतीय टीम के ऐलान को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। कई बार न्यूज यह भी आई है कि इस बार के एशिया कप टूर्नामेंट में रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कप्तानी नहीं दी जाएगी, बल्कि उनके स्थान पर विराट कोहली को कप्तानी दी जाएगी।

विराट कोहली फिरसे नजर आयेंगे कप्तानी करते हुए

आपको बताते चलें कि बार-बार फ्लॉप हो रहे कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बीसीसीआई अब आत्मविश्वासी नहीं रही है। इसलिए इस बार के एशिया कप 2023 के लिए किसी अन्य विकल्प के लिए जरूर जाना चाहिए। इसमें सबसे ऊपर नाम विराट कोहली का ही आ रहा है। बताया जा रहा है कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का कप्तान विराट कोहली भी बनाया जा सकता है।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीताई है, जिसके कारण ही उन्हें कप्तानी से हटाया जा सकता है। लेकिन अभी बीसीसीआई की ओर से इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं खराब फॉर्म के कारण से उनको टीम से भी बाहर किया जा सकता है। उनके बाद टीम के लिए ओपनिंग शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल करेंगे।

एशिया कप में भारतीय टीम

गौरतलब है कि भारतीय टीम में श्रीलंका की पिचों के हिसाब से ही खिलाड़ियों को मौका मिलने वाला है, क्योंकि हो सकता है कि टीम इंडिया के शायद श्रीलंका में होने की संभावनाएं तेज है। इसलिए तेज गेंदबाजों की सूची में अर्शदीप सिंह को भी चुना जा सकता है। वहीं रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को ऑलराउंडर के रूप में टीम में चुना जा सकता है।

भारत की एशिया कप 2023 के लिए संभावित टीम:- शुभमन गिल, ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली , आकाश, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, यूजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top