पाकिस्तान के बॉलर ने खेली ताबड़तोड़ पारी, मैदान में छक्के की कर दी बरसात, बॉलर्स हुए हैरान परेशान- वीडियो

काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन वन 2023 के मुकाबले में नॉटिंघमशायर और वार्विकशायर के बीच मैच खेला जा रहा है। ये मुकाबला ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान का एक गेंदबाज भी खेल रहा है, जिसे टेस्ट मैच को टी10 बना दिया। इस खिलाड़ी ने महज 8 गेंदों में ही 42 रन ठोक दिए।

बता दें कि इस मैच में वार्विकशायर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए वार्विकशायर ने 135.2 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 571 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। इसके जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक नॉटिंघमशायर 31.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 82 रन ही बनाए हैं।

हसन अली ने खेली अतीसी पारी

दरअसल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली इस समय काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में वो वार्विकशायर की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने इस टीम की तरफ से तूफानी बल्लेबाजी की। गेंदबाज होते हुए उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली।

हसन अली ने इस मुकाबले की पहली पारी में 8 गेंदों पर ही 42 रन ठोक दिए। हालांकि, उन्होंने ये पारी चौके-और छक्के की मदद से बनाए। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में 36 गेंदों में 5 छक्के और 3 चौके की मदद से 54 रन की पारी खेली। केल्विन हैरिसन ने उनका विकेट लिया।

शानदार गेंदबाज

गौरतलब है कि हसन अली पाकिस्तान के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं। ये तेज गेंदबाज इस समय पाकिस्तान के सिमित ओवर के प्रारूप से बाहर चल रहा है। हालांकि, टेस्ट में उनका जलवा दिखता है। उन्होंने इसी साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था।

वहीं, हसन अली ने अपना आखिरी वनडे और टी20 2022 में खेला था। एशिया कप के बाद से ही वो वनडे और टी20 से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से अब तक 22 टेस्ट, 60 वनडे और 50 टी20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उन्होंने क्रमशः 78, 91 और 60 विकेट चटकाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top