Ind vs aus: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल: हार के बाद शर्मिंदा होकर रोहित शर्मा ने उठाया बड़ा कदम संन्यास की तरफ किया इशारा-

Ind vs aus: World Test Championship Final: Rohit Sharma embarrassed after the defeat

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच WTC FINAL 2023 का मुकाबला केनिंगटन ओवल, लंदन में खेला गया जहाँ ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों से टीम इंडिया को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। टीम इंडिया की इस करारी हार के बाद एक बड़ी ही अजीब खबर सामने आई है। ये खबर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर है, जिनके बारे में ये बताया जा रहा है कि उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया है। आइये इस खबर की पूरी जानकारी को समझते हैं।

रोहित शर्मा ने लिया संन्यास

दरअसल, WTC FINAL 2023 में टीम इंडिया को 209 रनों से करारी मात मिली है। मैच के सोशल मीडिया पर एक अजीब सी बात सामने आई है। इस वायरल पोस्ट में ये बताया गया है कि रोहित शर्मा संन्यास ले लिया है।

मुफद्दल वोहरा नामक एक यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रोहित की तस्वीर लगाई और उसपर लिखा,

”टीम इंडिया के फैंस के लिए खेद है। बतौर कप्तान यह मेरा आखिरी टेस्ट मैच है। जल्द ही मैं टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहा हूं। आप सभी को धन्यवाद।”

यूज़र के मुताबिक ऐसा रोहित शर्मा ने कहा है। हालांकि, हम आपको बता दें कि रोहित ने अब तक आधिकारिक तौर पर ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। ये एक प्रकार का भ्रामक खबर है, जो हिटमैन को ट्रोल करने के लिए फैलाया जा रहा है। साथ ही ये भी बता दें कि मुफद्दल वोहरा का किसी ने फेक अकाउंट बनाया है। हम इस प्रकार के किसी भी पोस्ट की पुष्टि नहीं करते हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने गवाएं ये टूर्नामेंट्स

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने अपना तीसरा टूर्नामेंट गंवाया है। कोहली को कप्तानी से हटाने के बाद BCCI ने रोहित को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया ताकि वो टीम को ट्रॉफी जिता सके क्योंकि आईपीएल में वो 5 ट्रॉफी बतौर कप्तान जीत चुके हैं।

हालांकि, रोहित ने टीम इंडिया की कमान संभाली और भारत को तीन ट्रॉफी हरवा दिए। इसमें एशिया कप 2022, टी20 विश्व कप 2022 और WTC फाइनल 2023 का नाम शुमार हो गया है। अब बतौर कप्तान रोहित एशिया कप 2023 और वनडे विश्व कप खेलने वाले हैं। देखना होगा कि वो टीम को ट्रॉफी दिला भी पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top