हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी fans को दिखाया अपना दिल, पाकिस्तानी फैन को अपने कदमो पर बैठकर दिया special गिफ्ट-

Harbhajan Singh showed his heart to Pakistani fans

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल match लंदन के द ओवल में खेला जा रहा है। द ओवल में इस मैच के लिए पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह कमेंट्री कर रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग हरभजन सिंह की खूब प्रसंशा कर रहे हैं।

हरभजन सिंह ने अपने पाकिस्तानी फैन का नही तोड़ा दिल

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हरभजन को द ओवल में एक विकलांग पाकिस्तानी प्रशंसक को ऑटोग्राफ देते हुए देखा जा सकता है, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया है। ये बच्चा व्हीलचेयर पर बैठा था और हरभजन सिंह उसके सामने आकर बैट पर बच्चे को ऑटोग्राफ देते दिखे। इस पूरी घटना का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रहा है।

 

हरभजन सिंह के पाकिस्तान मे लाखों फैन

मालूम हो कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के पूरी दुनिया में करोड़ों फैन हैं। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ कई मैचों में उनके और बल्लेबाजों के बीच अक्सर कहासुनी होती रही है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने पाकिस्तान में भी कई फैंस बनाए। इसका उदाहरण वायरल वीडियो को देखकर किया जा सकता है।

हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर

गौरतलब है कि 42 साल के भाजी ने 103 मैचों में टीम इंडिया की सेवा की है, जिसमें उन्होंने 2.84 की शानदार इकॉनमी से 417 विकेट लिए हैं। उनके 417 में से 95 विकेट ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ थे। एक दिवसीय क्रिकेट में, वह 236 मैचों में नीले रंग में दिखाई दिए, जहां उन्होंने 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ 31/5 के अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ों के साथ 269 विकेट लिए। इसके अलावा, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप मैच के बारे में बात करते हुए, ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी पहला। 469 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांग दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ और ट्रैविस हेड ने शतक बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top