अगर WTC फाइनल में हुई ‘इंद्र देव’ की कृपा, तो किसके सर सजेगा ताज?, जानिए

If 'Indra Dev' blesses in WTC final, then on whose head will the crown be crowned?, know

IPL 2023 के फाइनल मैच में जबरदस्त बारिश हुई थी। जिसके बाद मैच को स्थगित कर रिजर्व डे के लिए टाल दिया था। रिजर्व डे पर भी भारी बारिश के कारण मैच पूरे 20 ओवर तक नहीं खेला जा सका। वहीं कई क्रिकेट फैंस को कहीं ना कहीं यह सवालजरूर सता रहा होगा कि अगर WTC के फाइनल मैच में भी बारिश हो गई तो मैच का समीकरण कैसे निकाला जाएगा।

कैसा रहेगा मौसम

WTC 2023

WTC फाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। यह मैच 7 जून से शुरू होगा जिसका फाइनल 11 जून को होगा। लेकिन अगर इस दौरान मैच में बारिश के कारण खलल पड़ता है तो इसके लिए भी रिजर्व डे का ऐलान भी किया गया है। अगर 11 तारीख को भी बारिश होती रही और फाइनल मैच नहीं खेला जा सका, तो मैच को 12 जून को खेला जाएगा। वहीं अगर 12 जून को भी खराब मौसम के कारण मैच नहीं खेला गया तो ऐसा स्थिति में दोनों टीमों को सयुंक्त रूप से विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

फाइनल में भारतीय टीम में नजर आएंगे ये 15 खिलाड़ी

WTC फाइनल में भारतीय टीम में शामिल 15 खिलाड़ियों के नाम है- रोहित शर्मा (कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर),ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली,रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल, उमेश यादव,मो.सिराज, रविचंद्रन अश्विन, मो. शमी, जयदेव।

WTC फाइनल लाइव टेलीकास्ट कहां होगा?

WTC 2023

WTC फाइनल मैच के लाइव टेलीकास्ट की बात करें तो आप Star Sports Network के सभी चैनलों पर परिवार और दोस्तों के साथ बैठ कर मैच देख सकते हैं। साथ ही इस मैच की लाइव आप डिज्नी हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच इंडियन टाइम के लिहाज से दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top