WTC फाइनल मैच से पहले एक दर्दनाक घटना ने किया विराट कोहली को दुखी , सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल-

virat kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया 2023 के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरूआत होने जा रही है जिसमें कुछ दिनों का समय बचा है विराट कोहली इस टेस्ट मैच के लिए नेट सेशन के दौरान मैदान पर घंटों पसीना बहा रहे हैं इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि WTC फाइनल से पहले किंग कोहली पर दुखों का पहाड़ टूटा है जिसका दर्द उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सांझा किया है।

इस घटना के बाद मायूस हुए विराट कोहली

विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे मस्तमौला खिलाड़ियों में से एक है उन्हें मैदान पर काफी नटखट अंदाज में देखा जाता है वह अपनी मजेदार हरकतों से मैदान पर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं लेकिन विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैड में मौजूद है।

ओडिसा रेल हादसे ने विराट कोहली ही नहीं हर एक भारतीय को झंझोर कर रख दिया है जब से सोशल मीडिया पर दर्दनाक घटना की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसने हर किसी को बेचेन कर दिया है।

इस दुर्घटना में खबर लिखें जाने तक 280 लोंगों ने जान गंवा दी है और 900 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं यह आंकड़ा अभी आगे भी बढ़ सकता है फिलहाल इस घटना के बाद राहत बचाव का कार्य जारी है NDRF और CRPF, लोकन पुलिस एंव अन्य सुरक्षा एजेंसिया पूरी मेहनत के साथ घायलों को बचाने का काम कर रही है इस खबर के बाद हर भारतीय की आखें नम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top