Ipl में शानदार प्रदर्शन करने के बाद attitude में दिखे सचिन तेंदुलकर के बेटे, फोटो खींच रहे रिपोर्टर को दे डाली गाली – वीडियो

Sachin Tendulkar's son seen in attitude

Arjun Tendulkar: गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के क्रिकेट करियर के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा है. इस साल उनका 2021 से चला आ रहा IPL में खेलने का इंतजार खत्म हुआ और उन्होंने मुंबई की तरफ से डेब्यू किया. वे अपने खेल के साथ साथ दूसरी गतिविधियों की वजह से सुर्खियों में रहे. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद फैंस अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर एक रेस्टोरेंट से निकल कर अपनी गाड़ी की तरफ जाते हुए दिखाई देते हैं. उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी है। इसी बीच कुछ फोटोग्राफर उनकी तस्वीर लेते हैं जिसके लिए वे खड़े होते हैं और बाद में ‘झाले कढ़ले’ कहते हैं।मराठी में इस शब्द का अर्थ होता है कि क्या आपने तस्वीर ले ली

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद जिन्हें मराठी समझ नहीं आती वे ये समझ बैठे कि अर्जुन तेंदुलकर कह रहे हैं ‘साले कट ले’. गलत अर्थ समझने वाले फैंस इस खिलाड़ी को इंस्टा पर ट्रोल भी कर रहे हैं।बता दें कि ये वीडियो पुरानी जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
2021 से ही IPL में अपने डेब्यू का इंतजार कर रहे बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को IPL 2023 में कोलकाता के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला. इस सीजन में वे 4 मैच खेले जिसमें सिर्फ 1 पारी में उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला और उसमें उन्होंने 13 रन बनाए। इसके अलावा 4 मैचों में 9.5 ओवर की गेंदबाजी में उन्होंने 92 रन खर्च कर 3 विकेट लिए।

अर्जुन तेंदुलकर IPL 2023 में अपने डेब्यू को लेकर तो चर्चा में रहे ही डग आउट में बैठकर कैमरा मैन को गाली देते हुए उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी।इसके अलावा एक मैच के दौरान नाक में हाथ लगाकर उसी उंगली को मुंह में डालने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top