WTC फाइनल से पहले फिट हुए जसप्रीत बुमराह, फोटो शेयर कर टीम में वापसी की दी खुशखबरी-

Jasprit Bumrah fit before the WTC final, shared the photo and gave the good news of his return to the team-

आईपीएल 2023 का खुमार बस एक दिन का मेहमान है। 28 मई को चेन्नई और गुजरात का मुकाबला जैसे ही समाप्त होगा, क्रिकेट का गलियारा सुनसान पड़ जाएगा लेकिन ये सिर्फ कुछ पल का ही मेहमान होगा, क्योंकि इसके बाद आईपीएल के सभी भारतीय खिलाड़ी एक जुट होकर अपने असली रंग में आएँगे। असली रंग बोले तो टीम इंडिया की जर्सी में।

टीम इंडिया के मिशन 2023 की शुरुआत 7 जून से हो रही है। इस दिन से भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल खेलेगी। भारतीय टीम हर हाल में इस ट्रॉफी को जीतना चाहेगी क्योंकि 2013 के बाद से भारत ने एक भी आईसीसी की ट्रॉफी नहीं जीती है।ऐसे में बतौर कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी ये एक बड़ा मौका है। इससे उन्हें भारत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए हौसला भी मिलेगा। इसी बीच चोटिल हुए जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

जसप्रीत बुमराह ने दी फैंस को खुशखबरी

Jasprit Bumrah

जसप्रीत बुमराह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने जूतों की तस्वीर शेयर की है और तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘हैलो दोस्तों, जल्द मुलाकात फिर से होगी।’ उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो कहीं, WTC फाइनल में तो वापसी करने नहीं जा रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं हैं। बुमराह को लेकर BCCI कोई जोखिम वाला कदम नहीं उठाना चाहेगी, क्योंकि इसी साल भारत में वनडे विश्व कप खेला जाना है और इस लिहाज से जसप्रीत बुमराह का फिट रहना बेहद जरूरी है।

बता दें कि बुमराह पिछले साल से ही चोटिल चल रहे हैं, जिसकी वजह से ना तो वो आईपीएल 2023 में खेल पाए। साथ ही टी20 विश्व कप और एशिया कप से भी बाहर हुए। हाल ही में उन्होंने अपनी सर्जरी करवाई है। ऐसे में वो आराम से फिट होकर ही वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top