CSK vs GT : स्टेडियम में महिला फैन ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, धक्का देकर नीचे गिराया-

female fan slapped the policeman in ipl 2023 final match

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल का मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया। गत चैंपियंस गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार, 28 मई को खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते मैच पोस्टपोन हो चुका है और मैच रिजर्व डे में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच में फैंस जहां रविवार को मैच के इंतजार मैदान में टिके हुए थे, वहीं एक महिला फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद स्टेडियम में महिला फैन ने सरेआम जड़ा थप्पड़

Screenshot 2023 05 29 094457

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फैन स्टेडियम में तैनात पुलिसकर्मी के थप्पड़ जड़ देती है और उसे धक्का देकर नीचे गिरा देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी महिला से कुछ कह भी रहा है, लेकिन महिला उसे नीचे गिरा देती है, पुलिसकर्मी दोबारा फिर से खड़ा होता है तो महिला फिर से धक्का देकर उसे गिरा देती है। महिला की पुलिसकर्मी के साथ झड़प क्यों हुई, इसे लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं आई है।

वायरल हो रहा अहमदाबाद स्टेडियम से आया वीडियो

Screenshot 2023 05 29 094357

बता दें बारिश के चलते आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला निर्धारित दिन रविवार 28, मई को संभव नहीं हो पाया है और अब मैच रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा। सोमवार, 29 मई रिजर्व डे में भी मैच नहीं होता है तो गुजरात टाइटंस को अंकतालिका में रैंकिंग के आधार पर इस सीजन का चैंपियन चुना जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top