GT vs CSK: अहमदाबाद में बारिश के कारण नहीं हुआ फाइनल, अब रिजर्व डे पर होगा चैंपियन का फैसला-

GT vs CSK: Final not held due to rain in Ahmedabad, now champion will be decided on reserve day-

आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार (28 मई) को बारिश के कारण नहीं हो सका। अब चैंपियन का फैसला सोमवार को रिजर्व डे पर होगा। रविवार को लगातार बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका। बारिश ने स्टेडियम को तालाब में तब्दील कर दिया। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर आज मैच नहीं कराने का फैसला किया।

अहमदाबाद में लगातार बारिश के कारण आज मैच नहीं हो सका। देर रात 11 बजे बारिश रुकी, लेकिन मैदान को खेलने के योग्य बनाने में कम से कम एक घंटे लगते। उसके बाद अगर मैच होता तो सिर्फ पांच-पांच ओवर ही दोनों को मिलता। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर आज मैच को टाल दिया। अब यह रिजर्व डे पर सोमवार को 7:30 बजे से ही खेला जाएगा। रात नौ बजे बारिश रुकी थी और मैदान को तकरीबन खेलने योग्य बना भी लिया गया था, लेकिन बारिश फिर से आ गई। उसके बाद बारिश 11 बजे रात में रुकी।

CSK vs GT: अहमदाबाद के स्टेडियम में भरा पानी

CSK vs GT

आईपीएल ने ट्विटर पर मैच को लेकर अपडेट दिया। उसने लिखा- आईपीएल के फाइनल को 29 मई शाम 7:30 बजे तक के लिए टाल दिया गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रिजर्व डे पर मैच खेला जाएगा। आज के फिजिकल टिकट कल मान्य होंगे। हम आपसे टिकट को सुरक्षित रखने का अनुरोध करते हैं।

CSK vs GT: फाइनल में बारिश बनी विलेन

CSK vs GT
कमेंटेटर साइमन डूल से बात करते हुए अंपायर नितिन मेनन और रॉड टकर ने कहा, ”रात नौ बजे के आसपास स्थितिया काफी अच्छी थीं। तीन घंटे की बारिश के बाद भी हम काफी आशान्वित थे लेकिन दुर्भाग्य से बारिश फिर से वापस आ गई। देर रात 12:06 बजे तक हम मैच को शुरू कर सकते हैं। ग्राउंड्समैन को मैदान और पिच को सूखाने के लिए कम से कम एक घंटे चाहिए। अगर रात 11 बजे तक बारिश नहीं रुकती है तो हम फिर कल (सोमवार) को आएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top