मुंबई की हार पर भड़कने लगी सारा तेंदुलकर, लगा रही फिक्सिंग के आरोप, ट्वीट हुआ वायरल-

Sara Tendulkar started getting agitated over Mumbai's defeat, leveling allegations of fixing, tweet went viral-

आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बिच यह मैच 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मे खेला गया था। जिसे जीतकर गुजरात ने फाइनल में एंट्री कर ली है। लेकिन क्वालीफायर-2 खेले बिना ही सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें दांवा किया जा रहा कि गुजरात और चेन्नई के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। जिसपर सारा तेंदुलकर ने फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं।

सारा तेंदुलकर ने बोला फिक्सिंग है

26 मई को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम मिल गई। जिसकी सामना धोनी की टीम से होगा। दूसरे क्वालीफायर मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें नज़र आ रही है. जिसमें दांवा किया जा रहा कि इन दोनों टीमों के बीच फाइनल खेला जाएगा।

वहीं सारा तेंदुलकर की फेक ट्वीटर अकांउट से भी ये यही सवाल पूछा गया। जिसके बाद सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि दूसरा क्वालीफायर बिना खेले ऐसा तय किया जा सकता है। लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से लोग फिक्सिंग को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

 

मुंबई की टीम को इसलिए सपोर्ट करतीं है सारा

सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने की  बड़ी वजह ये है कि उनके पिता इसी टीम के साथ खेले है और वह अब मौजूदा समय मे स्टाफ कमेटी की कॉर टीम का हिस्सा है. जबकि इसी साल उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में अपना डेब्यू किया है। सारा इस खास मौके पर  स्टेडियम में भी कई मैच देखने पहुंची थी। वह अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट कर रही थी, वह इस साल मुंबई इंडियंस के मैच को भी काफी फॉलो कर रही हैं और सोशल मीडिया पर मैच से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top