IPL 2023 GT VS CSK: गुजरात के खिलाफ कैप्टन कूल के 2 गेंदों में 1 रन बना कर OUT होने पर सोशल मीडिया में जमकर उड़ा मजाक:-

ms dhoni in gt vs csk qualifier 1

आईपीएल 2023 के 71वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें चेन्नई एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में पहले क्वालिफ़ायर के लिए भिड़ीं. इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. वहीँ पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में से ऋतुराज गायकवाड और ड्वेन कॉन्वे के अलावा किसी भी बल्लेबाज़ का बल्ला नहीं चला। लेकिन ऋतुराज की पारी ने फ़ैंस को ख़ासा प्रभावित किया.

जिसके चलते ऋतुराज गायकवाड सोशल मीडिया पर छा गए. लेकिन वहीँ दूसरी ओर धोनी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जरासल इस मैच में कप्तान कूल ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नही पाये और मात्र 2 गेंदों में 1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए जिससे परिणाम स्वरुप उनके फैंस काफी निराश नजर आए और कुछ ने तो सोशल मीडिया के जरिये ट्रोलिंग भी की और कहा की “ शेर सच में बूढ़ा हो गया है”.

जमकर बरसे ऋतुराज गायकवाड ने खेली धमाक़ेदार पारी:-

ऋतुराज गायकवाड के अलावा सीएसके का कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका। लेकिन गायकवाड के बल्ले से 44 गेंदों पर 60 रन की धमाकेदार पारी देखने को मिली। उन्होंने 60 रन की धमाकेदार पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया. जिसके चलते चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 172 रन का लक्ष्य सेट करने में कामयाब हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top