अपने ही टीम के खिलाड़ी जितेश शर्मा को शून्य पर आउट होते हुए देखकर बेशर्मी से मजाक उड़ाते हुए नजर आए शिखर धवन-

shikhar dhawan

आपको बता दें, कि 17 मई को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 64 वां मुकाबला खेला गया। जो कि काफी रोमांचक था। जिसमें शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम को दिल्ली की टीम के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 213 रन का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 198 ही रन बना पाई और 15 रन से यह मैच हार गई। वही पंजाब की पारी के दौरान जब जीतेश शर्मा का विकेट गिरा तो शिखर धवन ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आए।

शिखर धवन

दरअसल पंजाब किंग्स की पारी के 16 ओवर डालने के लिए एनरिक नाॅर्खिया आई और चौथी गेंद पर उनका सामना जितेश शर्मा से हो गया। जो अथर्व के रिटायर होने के बाद मैदान पर उतरे थे और गेंद पर बल्लेबाज ने ऑनसाइड की दिशा में बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन बल्ला और गेंद का संपर्क नहीं हो पाया और गेंद फाइन लेग की तरफ चली गई ऐसे में खलील अहमद ने दौड़ते हुए एक शानदार कैच पकड़ा जिस पर वह आउट हो गए और उनके आउट हो जाने के बाद शिखर धवन के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी हंसते हुए नजर आए।

अगर मैच की बात करें तो टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पृथ्वी शाॅ और रुसो की शानदार अर्धशतकीय पारी की वजह से 2 विकेट के नुकसान पर 214 रन का लक्ष्य बनाया। उसके जवाब में उतरी विपक्षी टीम पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 198 रन बनाया और दिल्ली ने शानदार जीत हासिल की। हालांकि अथर्व और लियम लिविंगस्टोन ने अर्धशतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए कोशिश की। लेकिन वह 55 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि लियम 94 रन बना कर आउट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top