आसान सा कैच छोड़ने पर 19 साल के लड़के पर आगबबूला होते हुए नजर आए रिकी पोंटिंग, गुस्से में डग-आउट से ही देने लगे गालियां-

Ricky Ponting was seen fuming at a 19-year-old boy for dropping a simple catch

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 64 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पंजाब की टीम को 15 रन से हरा दिया और 2023 से बाहर कर दिया। दिल्ली कैपिटल की टीम की फील्डिंग बहुत ही खराब थी। कुलदीप यादव के गेंद पर कई कैच छूट गए। उसी में से एक कैच अथर्व तायडे़ का था। जिसकी छुटने के बाद कुलदीप यादव और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग भी काफी गुस्से में दिखाई दिए। कुलदीप यादव पंजाब की पारी का 10 वां ओवर कर रहे थे। क्रीज पर लियम लिविंगस्टोन और अथर्व ताड़े बल्लेबाजी कर रहे थे।

10 वें ओवर की चौथी गेंद को अथर्व तायडे ने लॉन्ग ऑन की दिशा में खेला। जो सीधे यश धूल के हाथों पर चला गया और यह आसान सा कैच धूल के हाथ से छूट गया। कैच छूटते हुए देखकर कुलदीप यादव के साथ दिल्ली के कप्तान रिकी पोंटिंग का भी रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह दोनों ही आग बबूला होते हुए नजर आ रहे थे। यश धूल के हाथों कैच छूट जाने पर अथर्व तायडे़ ने इसका फायदा उठाया और 42 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 5 चौके व दो छक्के लगाए। अथर्व की यह शानदार पारी भी अपनी टीम पंजाब के काम नहीं आई और टीम को 15 रन से हार का सामना करना पड़ गया।

अगर मैच के बारे में बात करो तो पंजाब टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 213 का शानदार स्कोर बनाया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सभी बल्लेबाज अपने शानदार परफॉर्मेंस में नजर आए। डेविड वॉर्नर 46, पृथ्वी शाॅ 54 रन बनाकर आउट हो गए और रिली रूसो 37 गेंद में 82 रन और फिल साल्ट 14 गेंदों में 26 रन बनाए। वहीं 214 रन का पीछा करते हुए पंजाब लिविंगस्टोन के 94 और अर्थव के 55 रनो के शानदार पारी के बावजूद 8 विकेट पर 198 रन ही बना सकी और 15 रन से मैच हार गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top