GT vs SRH: गुजरात ने हैदराबाद को 34 रनों से हराया, प्लेऑफ में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, गिल के शतक के बाद शमी-मोहित भी चमके-

gt vs srh

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 का 62वां मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 189 रन का लक्ष्य दिया। शुभमन गिल ने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। भुवनेश्वर कुमार ने सबसे अधिक 5 विकेट लिए।

हैदराबाद को जीत के लिए 189 रन का टारगेट मिला था, लेकिन ये टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 154 रन ही बना पाई और उसे 34 रन से हार मिली। वहीं इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। गुजरात के अब 18 अंक हो गए हैं और ये टीम अंकतालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है। इस हार के साथ ही हैदराबाद की टीम अब प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो गई और दिल्ली के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई।

इस मैच को गुजरात ने 34 रन से जीत लिया

GT vs SRH

ये मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस की टीम फिलहाल आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर पहले पायदान पर है। वहीं हैदराबाद टीम 9वें पायदान पर है।

अगर आज का मुकाबला एडन मार्करम की अगुवाई वाली ऑरेंज आर्मी हार जाती है, तो उनके लिए इस लीग में उनका सफर समाप्त हो जाएगा। हैदराबाद के लिए यह मुकाबला किसी नॉक आउट मुकाबले से कम नहीं है।

वहीं,गुजरात की निगाहें होंगी कि इस मैच को जीतकर प्वाइंट्स टेबल के टॉप-2 में पर अपनी जगह पक्की कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top