रिंकू सिंह से 5 छक्के खाने वाले यश दयाल ने 36 दिन बाद मैदान पर रखा कदम, पहले ही ओवर में विकेट लेकर जीत लिया दिल-

rinku singh dayal singh

आईपीएल का 62वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। गुजरात की टीम में हमे 3 चेंजेस देखने को मिले। जिसमें गुजरात की टीम ने यश दयाल भरोजा जताते वापसी मौका दिया। उन्होंने भी इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम मैनेजमेंट का दिल जीत लिया। दयाल ने पहले ओवर में भी SRH  के सलामी बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया।

 

पांच छक्के खाने के बाद बढ़िया वापसी

cdebaf5e 7e43 45dc 8cca 3af17d763c60

इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी करने का आदेश दिया. गुजरात ने SRH को जीत के लिए 189 रनों स्कोर दिया। लेकिन गुजरात के गेंदबाजों  हैदराबाद के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया।

हार्दिक पांड्या ने केकेआर खिलाफ मैच हरवाने वाले गेंदबाज यश दयाल को इस मैत मैच में दूसरे ओवर गेंद थमाई। दयाल ने कप्तानी की उम्मीदों पर खरे उतरे और सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को 4 रन पवेलियन भेज दिया।

 

बीमार होने के वजह से हो गए थे बाहर

रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में यश दयाल के ओवर में  5 छक्के ठोक अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। जिसके बाद यश दयाल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

जिसके बारे मे कप्तान हार्दिक पाड्या से पूछा गया तो उन्होंने तबीयत खराब होने का हवाला दिया था। लेकिन कप्तान ने उन्हें इस मैच में जगह दी। बता दें कि यश दयाल ने 4 ओवरों में गेंदबाजी करते हुए 31 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top