99 रन की साझेदारी सतक से भी भारी, चेन्नई सुपर किंग के हाथ से जीता हुआ मैच छीन कर सोशल मीडिया पर छा गए नीतीश और राणा-

CSK VS RR

आपको बता दें,कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच स्टेडियम में एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत हासिल की और आई पी एल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं। कोलकाता की इस जीत के हीरो कप्तान नीतीश राणा और शानदार बल्लेबाज रिंकू सिंह हैं। रिंकू सिंह और नीतीश राणा ने इस सीजन में अपने प्रदर्शन से चेन्नई के गेंदबाजों के जमकर पसीना छुड़ाते हुए नजर आए और अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को इस मैच में जीत हासिल कराई।

रिंकू और नीतीश राणा की शानदार पारी की वजह से हार गई धोनी की टीम
Nitish Rana Rinku Singh
आपको बता दें,कि दीपक चाहर ने 33 रन के स्कोर पर कोलकाता के शुरुआती 3 विकेट लेकर कोलकाता की टीम को मुश्किल में डाल दिया था। लेकिन फिर कोलकाता की तरफ से मैदान पर आए नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने अपने शानदार साझेदारी के बदौलत मैदान पर टिके रहे और धोनी की तमाम कोशिशों को असफल करते हुए चौथे विकेट के लिए 99 रनों की शानदार साझेदारी कर कोलकाता नाइट राइडर्स को मैच जिता दिया।

चेन्नई में गरजा रिंकु और राणा का बल्ला

Nitish Rana Rinku Singh 1

कोलकाता ने 18.3 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। कोलकाता की इस बेहतरीन जीत के हीरो कप्तान नीतिश और रिंकू सिंह की अर्धशतकीय पारी हैं। रिंकू सिंह ने 43 गेंदों पर 3 छक्के और 4 चौके लगाते हुए 54 रन बनाया। वह मोइन खान के सीधे थ्रो पर रन आउट हो गए। नितिश राणा और रिंकू सिंह की शानदार पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इनके इस पारी की तारीफ कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top