डेविड वॉर्नर के आउट होते हुए ही खुशी के मारे झूम उठी प्रीति जिंटा और चिल्लाकर तालियां बजाते हुए नजर आई-

preity zinta in pbks match

आपको बता दें,कि 12 मई को अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब की टीम के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। दिल्ली कैप्टिल के कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी शानदार पारी में खेलते हुए नजर आए। और पंजाब के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। लेकिन हरप्रीत बरार ने इनके अर्धशतक को शतक में बदलने से रोक दिया और आउट कर दिया।

प्रीति जिंटा

डेविड वार्नर के आउट होते ही पंजाब किंग्स के फैंस और पंजाब किंग्स की ओनर प्रीति जिंटा खुशी से झूमते हुए नजर आई और वही दिल्ली कैपिटल की पारी के नौवें ओवर में पंजाब किंग्स की तरफ से हरप्रीत बरार गेंदबाजी करने के लिए आये। हरप्रीत बारार ने इस ओवर के शुरुआती 5 गेंदों पर बस 6 रन दिए। आखिरी गेंद उन्होंने डेविड वार्नर को फेंकी जो गुडलेंथ की गेंद थी। जिस पर बल्लेबाज ने फ्लिक करने का प्रयास किया।

david warner

बाॅल बल्ले की जगह बल्लेबाज के पैड पर जा लगी और अंपायर ने नॉटआउट करार नहीं दिया। फील्डिंग टीम ने डीआरएस का रुख लिया। रिप्लाई देखने पर पता चला कि गेंद लेग स्टंप पर लग रही थी। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने आउट देने का फैसला किया। जिसके बाद प्रीति जिंटा का एक रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

जिसमें डेविड वार्नर का विकेट गिरते ही स्टेडियम में मौजूद पंजाब किंग्स के फैंस खुशी से झूम उठे और वहीं स्टेडियम में मौजूद पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा भी काफी खुश नजर आई। जिसके बाद वह अपनी सीट पर ही चिल्लाकर तालियां बजाते हुए दिखी। अगर डेविड वॉर्नर की बात करें, तो उन्होंने 54 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों में 50 रन बनाए। यह उनका सीजन का पांचवा अर्धशतक था। जबकि उनके आईपीएल करियर की 60 हैं। लेकिन हरप्रीत बरार ने इस अर्धशतक को शतक में बदलने नहीं दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top