आईपीएल में करोड़ों रुपए कमाने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम पर तेजी से बिक रहा है ड्रग, जिस पर क्राइम ब्रांच ने लिया बहुत बड़ा एक्शन-

sachin tendulkar

आपको बता दें,कि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं। लेकिन वह इन दिनों खुद ही एक मुसीबत में फंसे हुए नजर आ रहे हैं। सचिन के नाम और उनकी आवाज का एक आयल कंपनी ने गलत फायदा उठाया है और करोड़ों लोगों को गुमराह कर रही हैं। जब यह सच्चाई सचिन तेंदुलकर के सामने आई तो तेंदुलकर ने कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की हैं। जानकारी के मुताबिक एक आयॅल कंपनी ने प्रोडक्ट को ऑनलाइन बेचने के लिए सचिन की तस्वीरें और उनकी आवाज का गलत इस्तेमाल कर करोड़ों लोगों बता रही है,कि यह तेल खुद सचिन तेंदुलकर ने खुद रिकमेंड किया हैं।

इसकी डिलीवरी पूरे भारत में होती हैं। यह मामला टि्वटर पर बहुत ही तेजी से वायरल हुआ जिसकी जानकारी सचिन तेंदुलकर को असिस्टेंट के जरिए हुई। जिसके बाद सचिन ने इस कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं। सचिन तेंदुलकर मुंबई क्राइम ब्रांच के साइबर सेल में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराएं हैं और अपनी शिकायत में कहा है कि इंटरनेट पर चल रहे इस एडवरटाइजमेंट में उनके नाम फोटो और आवाज का उपयोग बिना अनुमति के किया गया हैं।

क्राइम ब्रांच ने मामले में आईपीसी की धारा 420,467 और 500 के तहत मामला दर्ज किया हैं। इस अधिनियम से संबंधित जानकारी के मुताबिक मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं। जिसमें पता चला कि सचिन तेंदुलकर पिछले साल भी धोखाधड़ी के शिकार हुए थे। पिछले साल गोवा के बिग टेडी नाम के कसीनो ने प्रमोशन के लिए बिना इजाजत लिए ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सचिन की फोटो का इस्तेमाल किया था और इस मामले की जानकारी भी तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी और इस पर कार्रवाई भी हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top