रोते हुए नज़र आये शिखर धवन, दिल्ली की टीम से पंजाब की टीम को करारी हार का करना पड़ा सामना और बोले यह सब मेरी वजह से हुआ हैं-

shikhar dhawan crying

लियम लिविंगस्टोन की 94 रन की विस्फोटक पारी भी पंजाब किंग्स को जीत नहीं दिला पायी। वही दिल्ली कैपिटल्स के 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड में पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 198 रन, 8 विकेट के नुकसान पर बना पाई और पंजाब की टीम को हार का सामना करना पड़ा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, की इस हार के कारण आई पी एल 2023 से पंजाब किंग्स बाहर हो गई हैं।और वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले से ही इस दौड़ से बाहर हो गई थी।

13 वें मैच में दिल्ली ने पांचवीं जीत का जश्न मनाया और पंजाब की यह सातवीं हार थी। आई पी एल 2023 से पंजाब किंग्स को बाहर होने पर ,लियम लिविंगस्टोन नहीं बचा पाए। दिल्ली की पारी में असाधारण प्रदर्शन करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज रिले रूसो थे। तीसरे नंबर पर आते हुए रूसो ने छह चौके और छह छक्के की मदद से 82 रन बनाकर 37 गेंदों पर नाबाद रहे। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 54 रन की शा के साथ साझेदारी की तीसरे विकेट के लिए 65 रन फिल साल्ट के साथ नाबाद साझेदारी की।

पंजाब किंग्स के टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल ने कुल 213 रन बनाए मैच के हर बल्लेबाज ने शानदार योगदान दिया। डेविड वॉर्नर ने 46 ,पृथ्वी शाॅ ने 54 ,रिले रूसो 37 गेंदों में 82 रनों की तूफानी पारी खेली और फिल साल्ट 26 रन 14 गेंदों पर बनाकर नाबाद रहे। गब्बर ने हवा में 8 फीट छलांग लगाते हुए कैच पकड़ा जिसे देखकर मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ताली ठोकर झूम उठी और जब वॉर्नर ने 112 मीटर लंबा छक्का लगाया तो रबाडा की हेकड़ी टूट गई और आखरी ओवर में मुकाबला हारने के बाद रोहित शर्मा गुस्से से लाल पीले हो गए और हारने का जिम्मेदार खिलाड़ियों को माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top