ड्रीम 11 प्रेडिक्शन : कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के मैच के लिए किसे बनाए बेस्ट कैप्टन आइए ड्रीम 11 की परफेक्ट टीम को जानें,

dream 11 GT vs KKR

गुजरात बनाम कोलकाता के बीच आईपीएल का 13 वा मुकाबला 9 अप्रैल को दोपहर में 3.30 बजे खेला जाएगा, जहा इस मुक़ाबले को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम इंडिया के अहमदाबाद शहर में आयोजित किया गया है, आप इसका सीधा प्रसारण और पल-पल की जानकारी फैनकोड एप पर से ले सकते है, आप सभी भी आईपीएल के इस मैच को ड्रीम 11 पर टीम बना कर खेल करोड़ों कमा सकते है आपको आज हम KOL vs GT केबेस्ट प्रिडिक्शन के बारे में जानकारी देगे, जिसकी सहायता से आप अपने टीम में कुछ बदलाव कर ड्रीम 11 के बेस्ट टीम बन जायेगे, और वही टाटा आईपीएल 2023 में आप करोड़ों रुपए आसानी से कमा लगे।

टाटा आईपीएल 2023 में जीटी और कोल के पिच रिपोर्ट ,

Narendra Modi Stadium may host india vs pakistan match during ODI WC 2023

आज हम आपको आईपीएल के होने वाले मैच के बीच के बारे में बताएंगे जहां आज का मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होगा, और वही अगर हम आज के बल्लेबाजों और गेंदबाजों की बात की तो दोनों के लिए यह पिच अनुकूल है, इसमें कोई भी टीम अगर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती है तो उस टीम के जितने के चांसेज 52 परसेंट होते हैं।

स्पिन गेंदबाजों के लिए मदद 65 परसेंट है,
तेज गेंदबाजों के लिए मदद 35 परसेंट है,

पिच के पहले के कुछ ऐसे थे रिकॉर्ड,

वहीं अगर हम बात करें इस स्टेडियम के पहले के कुछ मुकाबलों की तो उन मुकाबलों के अनुसार इस पीच पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन तक का रहा है, और वही स्पीच के दूसरी पारी का औसत स्कोर 177 रन तक रहा है।

आईपीएल 2023 में जीटी बनाम कोल ड्रीम टीम टॉप पिक्स,

राशिद खान- यह प्लेयर स्पिन गेंदबाज है और अभी तक अपने शानदार प्रदर्शन के लिए काफी जाने जाते हैं, इन्होंने अभी तक दो मैच में 5 विकेट लिए हैं और इनके बल्लेबाजी में भी इनका एक अच्छा योगदान रहा है, वहीं इस मैच में ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

शार्दुल ठाकुर -स्प्लेंडर कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मैच में जिताने की अपनी एक विशेष भूमिका निभाई थी, जहां इन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से 1 विकेट ले 68 रनों की पारी को खेला था और वही इन्होंने ड्रीम टीम में कोलकाता टीम के तरफ से अच्छा पिक साबित किया है।

 

मोहम्मद शमी – यह खिलाड़ी जीटी टीम के मशहूर तेज गेंदबाजों में से एक है, इन्होने अभी तक के 2 मैचों में 5 विकेट को लिया हैं वही यह केेकेआर के टीम के बल्लेबाज़ों को अच्छी चुनौती देगे।

रहमानुल्लाह गुरबाज- यह खिलाड़ी कोल टीम के विकेटकीपर और ऊपरी क्रम में बल्लेबाज़ है, जहा पिछले के मैचों में इन्होंने अर्धशतक कर अभी तक 79 रनों को बनाया है।

KOL vs GT टीम में उपकैप्टन और कैप्टन के लिए विकल्प हैं-

उपकैप्टन – राशिद खान, साई सुदर्शन, शुभमन गिल .
कैप्टन – हार्दिक पांडया, आंद्रे रसेल,सुनील नरेन.

ड्रीम 11 GT vs KOL टीम 1-

IMG 20230409 090641 861

बल्लेबाज़- साई सुदर्शन शुभमन .
विकेटकीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज.
गेंदबाज- राशिद खान, शार्दुल ठाकुर,यश दयाल, वरुण चक्रवती.
आलराउंडर- हार्दिक पांडेया, आंद्रे रसेल,सुनील नरेन.

ड्रीम 11 GT vs KOL टीम 2-

IMG 20230409 090642 277

गेंदबाज- वरुण चक्रवती, जोशुआ लिटिल, राशिद खान, यश दयाल.

आलराउंडर-हार्दिक पांडेया, सुनील नरेन
बल्लेबाज़- साई सुदर्शन, वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल.
विकेटकीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज.

आईपीएल 2023 के मैच जीटी बनाम कोल पर विशेषज्ञों की राय,

आज के इस मैच में फील्ड के पिच पर तेज गेंदबाज और बल्लेबाज दोनो को ही काफी मदद मिलेगी, वही एक्सपर्ट्स की माने तो उनका कहना है कि उपकप्तान और कप्तान के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज एक अच्छे और सही विकल्प हो सकते है।

मैच के संभावित विजता टीम के अनुमान ,

आज के होने वाले आईपीएल मैच में सबसे अधिक जितने की संभावना गुजरात टाइटंस की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top