ईशान किशन को ब्रायन लारा का आया बड़ा खतरनाक मैसेज, ईशान किशन भी देखकर हो गये हैरान-

ishan kishan and brian lara

हम सभी जानते है की भारत और वेस्टइंडीज के बिच सीरीज चल रही है,इसी बिच मे मंगलवार को वेस्टइंडीज और भारत के बीच आखिरी वनडे मैच के बाद भारत के बैट्समैन शुभमन गिल और ईशान किशन ने मशहूर batsman ब्रायन लारा से मुलाकात की और उनके लिए अपना सम्मान दिखाया। 1 अगस्त को भारत द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा वनडे और सीरीज जीतने के बाद, फैनबॉय इशान किशन और गिल को तरौबा में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में प्रसिद्ध ब्रायन लारा से मिलने और बातचीत करने का मौका मिला।इशान और शुबमन ने ब्रायन लारा के साथ बातचीत की, वेस्ट इंडीज खिलाड़ियों के लिए कुछ उपयोगी सुझाव प्राप्त किए।

 

बीसीसीआई के साँझा किए गए वीडियो में ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा से इंस्टाग्राम मैसेज मिलने का जिक्र किया है। किशन ने कहा कि लारा का दयालु व्यवहार हमेशा याद रखा जाएगा।एकदिवसीय श्रृंखला में लगातार तीन अर्द्धशतक बनाने और प्लेयर ऑफ द सीरीज़ का अवार्ड जीतने के बाद, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने खुद एक्सेप्ट किया कि अच्छी battinng की स्थिति के कारण उन्होंने तीसरे एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक बनाने के बारे में सोचा था।

ईशान ने कहा, मैंने अन्य लोगों के अनुभवों से जो सीखा है वह मेरे लिए बहुत मूल्यवान है। मैंने सुना है कि आप हमेशा लंच तक batting करते थे, और यदि आप पिच पर होते, तो फिर practise के लिए जाते और लंच के बाद batting के लिए वापस आते। मेरे लिए यहां प्रदर्शन करना बहुत मायने रखता है जहां आपका नाम स्पष्ट रूप से दिखाया गया है। मैं हाइलाइट रील्स का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने आपकी पारी देखी है, इसलिए मुझे पता है कि आप अच्छा खेलते थे और कुछ अद्भुत शॉट लगाते थे।

 

कई क्रिकेट फैंस ब्रायन लारा को क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन मानते हैं। वेस्टइंडीज के इस मशहूर बल्लेबाज ने होनहार युवा भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ़ करते हुए कहा कि भारत हमेशा उन्हें दूसरे घर जैसा लगता है।दरअसल, मुझे भारत में अपने घर जैसा महसूस होता है। मुझे हमेशा से भारत की युवा क्रिकेट प्रतिभा में दिलचस्पी रही है। इस भारतीय टीम और उनके पास मौजूद कई अन्य टीमों में दूसरी एकादश और शायद तीसरी एकादश बनाने की पर्याप्त क्षमता है। यहां अकादमी में इन लोगों को इंटरनेशनल लेवल पर खेलते हुए देखकर मुझे बहुत गर्व होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top